Saturday, September 30, 2023
spot_img
HomeHimachalरामपुर बना अपराधियों का घर, हर दिन बढ़ रहा अपराध, महिलाएं असुरक्षित

रामपुर बना अपराधियों का घर, हर दिन बढ़ रहा अपराध, महिलाएं असुरक्षित

अतुल्य भारत 24×7/ब्यूरो 

जिला शिमला के अंतर्गत आने वाले रामपुर क्षेत्र छात्राओं और महिलाओं के लिए अब सुरक्षित नहीं रहा। रामपूर बुशहर में हर दिन अपराध बढ़ रहा है। ऐसे ही एक घटना वीरवार शाम करीब 8 बजे रामपुर रचौली में पेश आई है। जिला किन्नौर के रामपुर कॉलेज की 2 छात्राओं नैना और बिमला के साथ मारपीट , गाली- गलोच, कपडें फाडने और जान से मारने की घमकियां देने का मामला सामने आया है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन युवक नशे में चुर थे उनके द्वारा इस घटना तो अंजाम दिया गया। इन अपराधियों के खिलाप पुलिस थाना रामपुर मे FIR दर्ज कि गई है। पुलिस विभाग ने यह बताया कि अभी मुख्य अपराधी पकड में नहीं आया है। जिला किन्नौर की जनता पूरी तरह से इन अपराधियों के खिलाफ है।

किन्नौर वेलफेयर एसोशिएशन के उपाध्यक्ष प्रेमचंद नेगी ने जनता टाइम्स TV के संवाददाता देश दीपक दामेस के साथ यह जानकारी सांझा करते हुए कहा की शाम 4 बजे तक मुख्य अपराधी को नहीं पकड़ा गया तो रामपुर रोड पर चक्का जाम करेंगे। वेलफेयर एसोशिएशन के उपाध्य्क्ष प्रेम नेगी ने यह भी जानकारी दी कि रामपुर वेल्फयर एसोशिएशन जिला किन्नौर के सभी छात्र छात्राओं व जिला किन्नौर के बीमार लोग जो रामपुर चैकप करने आते है उनको हर सहायता पहुँचाती है।

जनता टाइम्स TV अपराधियों को जल्दी पकड कर सख्त से सख्त सजा की मांग करता है। जनजातीय जिला किन्नौर से जनता टाइम्स TV के लिए संवाददाता देश दीपक दामेस की रिपोर्ट।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments