Monday, September 25, 2023
spot_img
HomeOtherचंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS केस: MBA छात्रा के मोबाइल से 12 से ज्यादा...

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS केस: MBA छात्रा के मोबाइल से 12 से ज्यादा वीडियो बरामद

अतुल्य भारत 24×7/ब्यूरो

चंडीगढ़ वीडियो लीक मामले को लेकर मचा बवाल थमने का नाम ही नही ले रहा। जाँच के दौरान इस मामले में नए खुलासे हुए हैं। पुलिस ने छात्रा के मोबाइल से एक दर्जन से ज्यादा वीडियो रिकवर कर लिए हैं, लेकिन वह सभी वीडियो आरोपी छात्रा के खुद के हैं।

पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपियों यानी छात्रा उसका बॉयफ्रेंड सनी मेहता और उनका दोस्त रंजक वर्मा से शुरुआती पूछताछ में कई तथ्य हाथ लगे हैं। पुलिस ने व्हाट्सएप चेट ट्रांसक्रिप्शन भी हासिल की है। इसके मुताबिक छात्रा एक और फ़ोन नंबर पर किसी अन्य लड़के मोहित से बात करती थी। वह उसे फ़ोटो और वीडियो डिलीट करने के लिए कह रहा था।

पुलिस ने छात्रा के मोबाइल फोन में एक अन्य छात्रा की फ़ोटो होने की बात कही है। हालाँकि अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। गौरतलब है कि MBA की छात्रा गर्ल्स हॉस्टल में अन्य लड़कियों के नहाते हुए वीडियो बनाती थी। फिर वह उसे अपने दोस्तों के पास भेजती थी।

लड़की का कहना है कि वह सारे काम लड़कों के कहने पर करती थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी सनी मेहता और उसका दोस्त रंजक वर्मा छात्रा को ब्लैकमेल कर रहे थे कि वह उसकी प्राइवेट वेडिओ वायरल कर देगें। यह वीडियो खुद MBA स्टूडेंट ने सनी मेहता के कहने पर उसे भेजा था।

दोनों आरोपी MBA स्टुडेंट पर दबाव डाल रहे थे कि वह अन्य लड़कियों के वीडियो बनाकर उन्हें भेजें नहीं तो वे वीडियो वायरल कर देगें। बता दें कि एक मामले में सबसे पहले MBA स्टूडेंट को गिरफ्तार किया गया। वहीं रविवार शाम को तीसरे आरोपी को भी हिमाचल से ही गिरफ्तार किया गया।

पंजाब पुलिस ने तीनों आरोपियों के मोबाइल फोन फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिए हैं। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं की शिकायत पर मामले के जांच के लिए तीन सदस्यों की SIT का गठन किया है। इसमें तीनों महिला अधिकारी है। वहीं तीनों आरोपियों को 7 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments